Bhojpuri Song: Pawan Singh With Monalisa: लंबे अंतराल के बाद जब एक-दूसरे के साथ नजर आए |अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए Monalisa ने गिराया साड़ी का पल्लू, मचा हंगामा

 Pawan Singh With Monalisa: पवन सिंह और मोनालिसा (Pawan Singh And Monalisa) दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं !आपको बता दें कि जब मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो पहली बार कुछ ऐसा हुआ था, जो न सिर्फ भोजपुरी के इतिहास में बल्कि बिग बॉस के घर में भी पहली बार हो रहा था !

Pawan Singh With Monalisa

 मोनालिसा ने बिग बॉस के घर के अंदर ही अपने प्रेमी विक्रांत सिंह जो भोजपुरी के स्टार (Bhojpuri Star Vikrant) हैं से शादी रचा ली ! पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और यही वजह है कि उन्हें भोजपुरी का पावरस्टार कहा जाता है। वहीं भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस मोनालिसा को सभी भोजपुरी दर्शक जानते और पसंद करते हैं ! आपको बता दें कि लंबे समय से मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से दूरी बना ली थी, लेकिन भोजपुरी दर्शकों के दिल में उनके लिए जगह कम नहीं हुई

Monalisa को ऐसे मिली सफलता

मोनालिसा जहां अपनी बेस्ट एक्टिंग और दमदार डांस के लिए फेमस हैं। वहीं पवन सिंह भी अपनी बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे सिंगर भी हैं। भोजपुरी दर्शकों द्वारा पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।दोनों जब भी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मचा जाता है। पवन सिंह और मोनालिसा की केमिस्ट्री आग लगा देती है। हालांकि, अब मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है।





जब दोनों बिग बॉस के घर से बाहर आए तो विक्रांत भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे पर नजर आए लेकिन मोनालिसा पर्दे से गायब हो गईं ! उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा था और वहां उन्हें खूब शोहरत मिलने लगी थी. फिर उसने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। टीवी से लेकर सिनेमा के पर्दे और फिर वेब सीरीज मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग के जरिए खूब नाम कमाया ! इन सबके बीच भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों में मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) के लिए प्यार कम नहीं हुआ !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X