Top 10 Movies: Thriller ‘Animal’ जैसी खूंखार फिल्मे, देखकर काप जाएंगे आपके दिल

Top 10 Movies 'Animal' जैसी खूंखार फिल्मे, देखकर दहल जाएंगे आपके दिल
Top 10 Thriller Movies: जैसा कि आप सभी को पता है, कि यह साल का लास्ट महीना चल रहा है, और सभी लोग यह उम्मीद करते हैं. कि साल के लास्ट महीने में कुछ धमाकेदार तो होना चाहिए। हाल ही में एक मूवी आई है, Anima Movie जो लोगोंको के बीच एक अलग पहचान दे रही है। उस मूवी में बेहद खून खराबा देखने को मिल रहा है, और लोगों को यह मूवी काफी पसंद भी आ रही है।

Top 10 Thriller Movies

जो लोगों Animal जैसी Movie सर्च करते है, उनके लिए यहाँ पर ऐसे ही Top 10 Thriller Movies का लिस्ट है. जिसको OTT पर जाकर देख सकते है. यहाँ पर मूवी नाम का लिस्ट निचे है.

1. Toby movie

Top 10 Thriller 'Animal' जैसी खूंखार फिल्मे, देखकर दहल जाएंगे आपके दिल

इस फिल्म में एक मौत की देवी होती है और एक सीरियल किलर रक्षा होता है। मौत की देवी धरती पर अवतार लेकर आती है और सीरियल किलर राक्षस से बदला लेती है। यह फिल्म बेहद खून खराबी वाला है और रहस्यमय भी है। इस फिल्म को कई भाषा में बनाया 

2. Kamine Movie

























यह फिल्म दो जुड़वा भाइयों पर आधारित है। यह फिल्म में दो जुड़वा भाइयों की कहानी है। एक गिटार को लेकर लड़ाई कर रहा है। क्योंकि उस गिटार में 100 करोड़ के ड्रग्स होते हैं और इसी बीच फाइट सीन होता है और फाइट सीन के दौरान उन दोनों में लड़ाई होती है। बेहद खून खराबा होता है। 

3. The Silence of the Lames











यह फिल्म बेहद रोमांचक है इस फिल्म में एक सीरियल किलर होता है। जो लड़कियों को मार कर उनकी स्क्रीन का खुद के लिए शरीर बनता है। आपको बता दे कि इस फिल्म में बेहद खून खराबा है। जो कमजोर दिलों को हादसा सकता है। 

4. Omkara














इस फिल्म में अजय देवगन होते हैं। जो क्रिमिनल के तौर पर दिखाए गए हैं जो अपने शादी के दिन ही पत्नी को मौत की घाट उतार देते हैं। आपको बता दे कि इस फिल्म में भी जमकर खून खराबा दिखाया गया है। 

5. Raman Raghav 2.o

























नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो एक महान अभिनेता है उनकी फिल्म एक ऐसे कलर की कहानी को दर्शा रहा है। जिसमें 40 लोगों को रोड से मार कर हत्या कर दिया जा रहा है। इस फिल्म में भी बेहद खून खराब है। 

6. No Smoking:

























यह फिल्म हॉरर फिल्म बताई जा रही है इस फिल्म में खुद भूत उसे व्यक्ति के सामने आता है जो स्मोकिंग कर रहा होता है, और वह उसे व्यक्ति को स्मोकिंग छुड़ाने के लिए काफी प्रयास करता है। 

7. Por Thozhil
























यह फिल्म बेहद रहस्यमय बताई जा रही है। इस फिल्म में 50 साल बाद पुलिस उसे सीरियल किलर के पास पहुंच जा रहा है। लेकिन सीरियल किलर की मौत हो चुकी हैं। तो यह देखना है कि आखिर पुलिस किस पड़ती है। यह फिल्म भी खून खराबे पर आधारित है। 

8. Memories of Moudar
























इस फिल्म में एक किलर होता है जो आए दिन लड़कियों को उठाकर ले जाता है। उसने इस फिल्म में 14 लड़कियों को 14 लड़कियों को उठा लेता है और वह पुलिस के हाथ नहीं आता है। और लड़कियों का शोषण करके उसे मार देता है। 

9. Joker

























यह फिल्म यह दर्शाती है कि कैसे दुनिया एक मामूली इंसान को जोकर बन सकती है। और जानलेवा भी बन सकती है इस फिल्म में जोकर की कहानी की महत्वता है। 

10. The Godfather 

























यह फिल्म बेहद ही रोमांचक है। इस फिल्म को आज तक बनाने की कोशिश नहीं की गई है। इस फिल्म को सभी फिल्मों से अलग बताया जा रहा है। जो फिल्म आज तक नहीं बन पाई है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Join Our WhatsApp Group!

Join our Telegram channel for Updates Click Here

X